Six individuals arrested together with NHAI engineer in bribery caseराजस्थान: रिश्वत मामले में NHAI के इंजीनियर सहित छह लोग गिरफ्तार


वहीं ब्यूरो के एक दल ने चूरू के परिवार अदालत के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को परिवादी से उसके पति के खिलाफ वसूली वारंट जारी करने की एवज में 40,000 रूपये की कथित रिश्वत लेते रंगें हाथों गिरफ्तार किया.

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने बृहस्पतिवार को अलग-अलग कार्रवाई में भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) के एक्सईन सहित छह लोगों को कथित रूप से रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने बताया कि एनएचएआई के अधिशासी अभियंता (एक्सईएन) व तकनीकी अधिकारी को बीकानेर में पेट्रोल पंप के लिये एनओसी जारी करने के एवज में 50,000 रूपये की कथित रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें- दिल्ली: कोरोना से मौत के मामलों में टूटा चार महीने का रिकॉर्ड, एक दिन में 66 लोगों की गई जान

उन्होंने बताया कि एक्सईन दानसिंह व तकनीकी अधिकारी सीताराम वर्मा ने परिवादी से बीकानेर में पेट्रोल पंप के लिये एनओसी जारी करने के लिये रिश्वत मांगी थी. उन्होंने बताया कि एक अन्य कार्रवाई में ब्यूरो की टीम ने करौली जिले के मंडरायल के हेड कांस्टेबल श्रीकृष्ण को परिवादी द्वारा दर्ज मामले पर कार्रवाई करने के लिये 15000 रूपये की कथित रिश्वत लेते गिरफ्तार किया.

एक कर्मचारी के खिलाफ वारंट जारी

वहीं ब्यूरो के एक दल ने चूरू के परिवार अदालत के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को परिवादी से उसके पति के खिलाफ वसूली वारंट जारी करने की एवज में 40,000 रूपये की कथित रिश्वत लेते रंगें हाथों गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि जयपुर में एक अन्य कार्रवाई में ब्यूरो के दल ने केंद्रीय माल व सेवा कर (सीजीएसटी) के अधीक्षक आरोपी रामस्वरूप और निरीक्षक सुनील को परिवादी से एक मामले में 40,000 रूपये की रिश्वत लेते रंगें हाथों गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें- CAA विरोधी हिंसा : लखनऊ पुलिस ने फिर लगवाये प्रदर्शनकारियों के पोस्टर, 5 हजार का इनाम घोषित



Supply hyperlink

Recommended For You

About the Author: newsindianow

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *