Sikar: कबाड़ी ने किया नाबालिग बालिका से रेप, मार्केट के बेसमेंट में बेहोशी की हालत में मिली | sikar – Information in Hindi


सीकर (Sikar) के रानोली कस्बे में नाबालिग बालिका से रेप (Rape) की घिनौनी वारदात सामने आयी है. रेप की इस घटना को अंजाम उसके पड़ोसी (Neighbor) युवक ने दिया है. वह कबाड़ी का काम करता है.

सीकर. जिले में एक नाबालिग बालिका के साथ रेप (Rape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता एक मार्केट के बेसमेंट में बेहोशी (unconscious) की हालत में पड़ी मिली है. उसके हाथों की नसें कटी हुई थी. पीड़िता को गंभीर हालात में सीकर के कल्याण अस्पताल (Kalyan Hospital ) में भर्ती कराया गया है. घटनास्थल के अलामात देखने के बाद सामने आया कि पीड़िता के पड़ोसी युवक ने वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

तड़के चार बजे लापता हुई थी बालिका
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र शर्मा ने बताया कि वारदात गुरुवार को सीकर के समीप स्थित रानोली कस्बे में हुई. पीड़िता तड़के करीब four बजे अपने घर से लापता हो गई थी. परिजनों ने उसे आसपास काफी तलाश किया, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा. इस बीच कस्बे में बने मार्केट कॉम्पलेक्स में जब सुबह करीब 10 बजे दुकानदार आये तो परिजनों ने उनसे बालिका के बारे में पूछताछ की. बालिका को जब कॉम्पलेक्स में ढूंढा गया वह बेसमेंट में बहोशी की हालत में पड़ी मिली.

Rajasthan: गहलोत सरकार का फैसला, फिर बदली जायेगी 77 लाख स्टूडेंट्स की यूनिफॉर्म, परेंट्स पर आयेगा भारनशीला पदार्थ खिलाकर किया रेप

उसके हाथों की नसें कटी हुई थी. इससे उसके हाथों से खून बह रहा था. इस पर पीड़िता को तुरंत स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. वहां से उसे सीकर रैफर कर दिया गया. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाया है. अब तक की पड़ताल में सामने आया है कि पीड़िता के पड़ोसी युवक सुनील ने वारदात का अंजाम दिया है. वह घटना के बाद से ही फरार है. सुनील पीड़िता को नशीला पदार्थ खिलाकर मार्केट के बेसमेंट में ले गया और वहां उससे रेप किया. वारदात स्थल पर शराब की बोतलें भी टूटी हुई पड़ी मिली है. जांच में सामने आया है कि युवक कबाड़ी का काम करता है. वारदात के बाद कस्बे में गुस्से का माहौल है.





Supply hyperlink

Recommended For You

About the Author: newsindianow

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *