दिल्ली हिंसा पर क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने दिया ये बयान

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने दिल्ली हिसा को सही नहीं बताते हुए कहा है कि उम्मीद है कि सबकुछ जल्द सामान्य हो जाएगा। रोहित ने ट्विटर... Read more »

बीकानेर में बड़ा हादसा तीन की मौत

बीकानेर. जैसलमेर रोड पर पुगल फांटे से आगे बजरी से भरे एक ट्रैक्टर ने अनियंत्रित होकर बारातियों और बैंड के साथ लाइटें लेकर चल रही महिलाओं को टक्कर मार दी। इस हादसे... Read more »

शरजील इमाम के समर्थन के लिए खड़ी हुई स्वरा भास्कर, जेएनयू में कार्यक्रम मे लहराए गए शरजील की रिहाई के पोस्टर

असम को काटकर भारत से अलग कर देने वाले भारत के टुकड़े करने की सोच रखने वाला शरजील ईमाम भले ही जेल में अपनी रातें गुजार रहा हो। लेकिन शरजील ईमाम के... Read more »

जयपुर में पटाखों की दुकान में भीषण आग, आस-पास की 4 दुकानों में फैली; कई वाहन भी जले

आज दिन में करीब 1.30 बजे के समय शहर के अजमेरी गेट के पास पटाखों की दुकान में भीषण आग लग गई है। जिसके कुछ समय बाद दमकल की 4 गाड़ियां मौके... Read more »

मध्यप्रदेश में भाजपा ने खजुराहो से सांसद वीडी शर्मा को प्रदेश अध्यक्ष बनाया, राकेश सिंह की जगह लेंगे

मध्यप्रदेश में भाजपा पार्टी ने खजुराहो से सांसद वीडी शर्मा को नया प्रदेश अध्यक्ष बनाया है। वे अब राकेश सिंह की जगह लेंगे। शनिवार को पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरूण सिंह ने... Read more »

आज रात 10:30 बजे से सुबह 5:30 तक बंद रहेगा जयपुर एयरपाेर्ट, 4 इंटरनेशनल उड़ानों का समय प्रभावित

जयपुर एयरपोर्ट पर शनिवार से फ्लाइट्स के संचालन में बड़ा बदलाव हाेने जा रहा है। रात में 10.30 बजे से सुबह 5.30 बजे तक के समय में एयरपोर्ट रनवे बंद रहेगा। यानी... Read more »

मुख्यमंत्री गहलोत बोले- अगर जरूरत पड़ी तो डिटेंशन सेंटर जाने वाला मैं पहला व्यक्ति होऊंगा

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बयान दिया है कि अगर जरूरत हुई तो नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के तहत डिटेंशन सेंटर जाना पड़ा तो डिटेंशन जाने वाले वे पहले व्यक्ति होंगे।... Read more »

राजस्थान / अब से राज्य के 5 शहरों में डीजल के नए ऑटाे-टैंपाे रजिस्टर्ड नहीं होंगे

प्रदेश में भयंकर प्रदूषण बढ़ रहा है और इसकी रोकथाम के लिए एनजीटी के आदेश के बाद परिवहन विभाग बड़ा फैसला लेने जा रहा है। अलवर के बाद प्रदेश के बाकी शहरों... Read more »