लॉक डाउन में बिना जरूरी वजह के बाहर निकलने वालों को गंभीर चेतावनी, यूपी में 500 से ऊपर एफआईआर

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए पूरे यूपी में लॉकडाउन कर दिया गया है। मगर लोग अब भी मान नहीं रहे हैं और बाहर निकल रहे हैं। ऐसे लोगों... Read more »

कोरोना से लड़ाई में प्रियंका ने यूपी कांग्रेस के शहर और जिला अध्यक्षों को दिए WhatsApp ग्रुप बनाने के निर्देश

नई दिल्ली। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने पत्र लिखकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के शहर और जिला अध्यक्षों को कोरोना के मद्देनजर कुछ खास निर्देश दिए हैं। इस पत्र में... Read more »

रिहाई के बाद बोले उमर अब्दुल्ला, कहा- महबूबा सहित अन्य सभी को रिहा करे सरकार

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से अुनच्छेद 370 हटने के बाद से ही नजरबंद किए गए जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला को मंगलवार को रिहा कर दिया गया है। रिहा होते ही... Read more »

कोविड19 : हरियाणा सरकार का बड़ा फैसला, राज्य में ब्याज, किस्त और टैक्स में रियायत

नई दिल्ली। कोरोनावायरस के संक्रमण और लॉकडाउन की स्थिति को देखते हुए हरियाणा सरकार ने विभिन्न प्रकार की किस्तों, टैक्स की अदायगी और ब्याज इत्यादि मे कुछ दिनों की रियायत देने का... Read more »

आयकर रिटर्न दाखिल करने की आखिरी तिथि 30 जून तक बढ़ी

नई दिल्ली। कोरोना के प्रकोप के कारण लोगों की कठिनाइयों को ध्यान में रखते हुए सरकार ने आयकर रिटर्न भरने की आखिरी तारीख बढ़ाकर 30 जून कर दी है। यह जानकारी केंद्रीय वित्त... Read more »

यूपी : कोरोना संकट के बीच इन जनप्रतिनिधियों ने बढ़ाए मदद के हाथ, हो रही तारीफ

लखनऊ। कोरोनावायरस संकट में अब जनप्रतिनिधियों ने मदद के हाथ बढ़ाए हैं। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने एक माह का वेतन और अपनी निधि से एक करोड़ रुपये मास्क, सैनिटाइजर,... Read more »

कोरोनावायरस का कहर जारी, उत्तर प्रदेश में 27 मार्च तक बढाया गया लॉकडाउन

लखनऊ। कोरोनावायरस संकट को बढ़ते देख उत्तर प्रदेश में लॉकडाउन अब 27 मार्च तक बढ़ा दिया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ये घोषणा की है। इससे पहले राज्य में 25 मार्च... Read more »

कोरोना का कहर : बिहार में पाए गए कोरोना के 537 संदिग्ध, 3 पॉजिटिव

पटना। बिहार में कोरोनावायरस के संदिग्धों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इस बीच हालांकि राज्य के शहरी इलाकों में सोमवार से लगाए गए लॉकडाउन को सख्ती से पालन कराने की कोशिश... Read more »

रेलवे की रफ्तार पर ‘कोरोना’ ब्रेक, 31 मार्च तक सभी यात्री ट्रेनें की गई बंद

नई दिल्ली। कोरोनावायरस की वजह से भारतीय रेलवे ने 31 मार्च तक के सभी पैसेंजर गाड़ियों के परिचालन को रद्द कर दिया है। हालांकि इस बीच मालगाड़ियों चलती रहेंगी। आपको बता दें... Read more »

हंगामेदार हो सकता है आज से शुरू हो रहा संसद के बजट सत्र का दूसरा चरण

नई दिल्ली। संसद के बजट सत्र का दूसरा भाग आज से शुरू हो रहा है। सत्र ऐसे समय में शुरू हो रहा है जब दिल्ली में हिंसा हुई है। हालांकि, दिल्ली में... Read more »