Jodhpur: ट्रैफिक ASI ने रोका तो उस पर चढ़ा दी गाड़ी, पैर में हुआ फ्रैक्चर, देखें Video | jodhpur – Information in Hindi


ASI के एक पैर में फ्रेक्‍चर हुआ है. इस घटना पर ACP ने बताया कि बोलेरो चालक भाग गया, लेकिन सीसीटीवी कैमरों और गाड़ी नंबर की मदद से उसकी पहचान कर ली गई है.

जोधपुर. सनसिटी जोधपुर (Jodhpur) के जलजोग चौराहा पर हुई सनसनीखेज घटना में एक चालक ने ड्यूटी कर रहे ट्रैफिक पुलिस के ASI पर बोलेरो गाड़ी चढ़ा दी. गनीमत रही कि एएसआई के एक पैर में ही फ्रैक्चर (Fracture) हुआ और उनकी जान बच गई. घायल पुलिसकर्मी का शहर के मथुरादास माथुर अस्पताल में उपचार चल रहा है. घटना के बाद आरोपी चालक गाड़ी सहित फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.

एसीपी ट्रैफिक चैन सिंह महेचा ने बताया कि जोधपुर कमिश्नरेट में यातायात पुलिस की तरफ से इन दिनों नाकाबंदी कर संदिग्ध वाहनों की सघन तलाशी ली जा रही है. गुरुवार को एएसआई ओमाराम और अन्य पुलिसकर्मी जलजोग चौराहा पर ड्यूटी कर रहे थे, तभी एक बोलेरो बारहवीं रोड से जलजोग चौराहा की तरफ आती दिखी. एक महिला कांस्टेबल ने उसे रुकने का इशारा किया. इसके बाद भी चालक नहीं रुका तो एएसआई ओमाराम ने गाड़ी के सामने पहुंचकर चालक को हाथ से गाड़ी रोकने का इशारा किया.

Rajasthan Climate Alert: आज अजमेर और भीलवाड़ा समेत 5 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, येलो अलर्ट जारी

गाड़ी सहित फरार हुआ आरोपीचालक ने बोलेरो की रफ्तार धीमी तो कर दी, लेकिन उसे रोका नहीं. उसके बाद चालक ने जानबूझकर एएसआई के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी. एएसआई बचने के लिए गाड़ी के बोनट पर चढ़ गए और उसके वाइपर को पकड़ लिया. इतने में चालक ने गाड़ी की रफ्तार तेज कर दी जिससे एएसआई नीचे गिर पड़े और घायल हो गए. इस पर भी चालक ने गाड़ी को रोका नहीं और भाग निकला. एएसआई को तुरंत एमडीएम अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

Rajasthan: आज से जैसलमेर होगा सियासत का नया ‘हॉट-स्पॉट’, चार्टर प्लेन से शिफ्ट होंगे गहलोत खेमे के MLAs

कांकाणी इलाके का रहने वाला है आरोपी
एसीपी ने बताया कि बोलेरो चालक भाग गया, लेकिन सीसीटीवी कैमरों और गाड़ी नंबर की मदद से उसकी तलाश कर ली गई है. आरोपी कांकाणी इलाके का प्रेमाराम है. पुलिस ने उसके घर पर दबिश दी, लेकिन वह नहीं मिला. इस बारे में शास्त्रीनगर थाने में केस दर्ज किया गया है.





Supply hyperlink

Recommended For You

About the Author: newsindianow

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *