IPL-13 : डेथ ओवरों में दुबे से गेंदबाजी कराना RCB के लिए सही विकल्प नहीं : पठान, Shivam Dube not the appropriate selection for RCB to bowl on the dying: Irfan Pathan


नई दिल्ली। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान (Irfan Pathan) का मानना है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को आईपीएल-13 के आगामी मैचों में शिवम दुबे (Shivam Dube) से डेथ ओवरों में गेंदबाजी कराने से बचना चाहिए। आईपीएल के 13वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने जीत के साथ टूर्नामेंट की शुरुआत की थी। लेकिन दूसरे मैच में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के हाथों उसे 97 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। पठान ने स्टार स्पोटर्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड कार्यक्रम में कहा, देखिए, मुझे लगता है जब क्रिस मॉरिस टीम में आएंगे तो फिर ये धीरे धीरे बेहतर हो जाएंगे। मैं देखता हूं कि मॉरिस टीम में आएंगे और उनकी जगह डेल स्टेन बाहर जाएंगे। इसके बाद यह टीम पूरी तरह से सही हो जाएगी। एक चीज जो मुझे देखना पसंद नहीं वो यह कि आरसीबी डेथ ओवर में शिवम से गेंदबाजी ना करवाए।

Irfan Pathan

उन्होंने कहा, उनके पास एक बेहतर टीम है, टक्कर देने वाले काफी अच्छे बल्लेबाज हैं। यह टीम सिर्फ अब्राहम डिविलियर्स और विराट कोहली के ऊपर निर्भर नहीं है। इस साल उनके पास एरॉन फिंच हैं और पडिकल ने बहुत ही अच्छी शुरुआत की है। पठान ने साथ ही कहा कि आरसबी को नवदीप सैनी से आखिरी के कम से कम दो ओवर में गेंदबाजी करानी चाहिए।

irfan pathan

पूर्व आलराउंडर ने कहा, यह वो गेंदबाज है जिसके पास बहुत ही बेहतरीन यॉर्कर है। इतना ही नहीं वह तो बल्लेबाजों को अपनी बेहतरीन बाउंसर से भी डेथ ओवर में काफी मुश्किल में डाल सकते हैं।



Supply hyperlink

Recommended For You

About the Author: newsindianow

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *