a woman driving Audi automotive, hits the bike rider, man jumped 30 ft within the air, physique discovered on the roof of home


जानकारी के मुताबिक, टक्कर का असर इतना जोरदार था कि पीड़ित उछल कर पास के घर की छत पर जा गिरा, जहां मृतक को गंभीर घाव लगे और मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया.

जयपुर: ऑडी चला रही लड़की ने बाइक सवार को मारी टक्कर, 30 फीट हवा में उछला युवक, छत पर मिला शव

राजस्थान (Rajasthan) के जयपुर (Jaipur) में शुक्रवार को तेज रफ्तार ऑडी कार (Audi automotive) की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. दरअसल, मृतक युवक एक कांस्टेबल भर्ती परीक्षा देने पाली से जयपुर आया था. वो जयपुर के सोडाला इलाके में एलिवेटेड रोड से गुजर रहा था, कि तभी तेज रफ्तार से दौड़ती एक लग्जरी कार ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसके बाद वाइक सवार युवक तेजी से उछलकर एक इमारत की छत पर जा गिरा और तुरंत ही उसकी मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक, टक्कर का असर इतना जोरदार था कि पीड़ित उछल कर पास के घर की छत पर जा गिरा, जहां मृतक को गंभीर घाव लगे और मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने बताया कि मृतक युवक मादाराम शहर में एक कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में शामिल होने के लिए जा रहा था, तभी उसे एक तेज रफ्तार लग्जरी कार ने टक्कर मार दी.

ये भी पढ़ें: सैनिकों की आधी पेंशन काट सेना का मनोबल गिरा रही मोदी सरकार – सुरजेवाला

उन्होंने बताया कि 2 लड़कियां 100 की स्पीड में ऑडी कार चला रही थी. कार की स्पीड ज्यादा होने की वजह से ड्राइव कर रही लड़की ने कार पर से कंट्रोल खो दिया. जिसके बाद कार की बाइक से जोरदार टक्कर हो गई और बाइक पर बैठा युवक एलिवेटेड रोड से करीब 30 फीट हवा में उछलकर पास के मकान की छत पर जा गिरा. जानकारी के मुताबिक टक्कर इतनी जोरदार थी कि युवक का एक हाथ और एक पैर कटकर अलग हो गया.

ये भी पढ़ें: प्याज की महंगाई से परेशान लोगों के लिए खुशखबरी, जारी हुआ बड़ा आदेश



Supply hyperlink

Recommended For You

About the Author: newsindianow

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *