स्मिथ ने पहले टेस्ट मैच से पहले डेनली का किया समर्थन


नई दिल्ली। इंग्लैंड के चयनकर्ता प्रमुख एड स्मिथ ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले बल्लेबाज जोए डनेली का समर्थन किया है। यह टेस्ट मैच eight जुलाई से एजेस बाउल में शुरू हो रहा है। मेजबान इंग्लैंड ने पहले टेस्ट मैच के लिए शनिवार को अपनी 13 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया। मैच में नौ रिजर्व खिलाड़ी मैदान पर मौजूद रहेंगे।

ECB
इस मैच में बेन स्टोक्स टीम की कप्तानी करेंगे क्योंकि टीम के नियमित कप्तान जोए रूट इस मैच में नहीं खेल रहे हैं। स्टोक्स इसी के साथ इंग्लैंड के 81वें टेस्ट कप्तान होंगे।

स्काई स्पोटर्स की रिपोर्ट के अनुसार, स्मिथ ने वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए कहा, ” टीम की शीर्षक्रम की बल्लेबाजी पर जोर दिया गया है ताकि पहली पारी में ज्यादा रन बनाया जा सके और गेंदबाज एक इकाई के रूप में गेंदबाजी कर सकें और मैच जीत सकें। टीम में अधिक एकजुटता है और डेनली उस का एक बड़ा हिस्सा रहे हैं।”

Joe Denly
उन्होंने कहा, ” चार, पांच या छह नंबर के बल्लेबाज भी बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं, लेकिन शीर्ष क्रम इसका नेतृत्व करते हैं, जोकि बहुत अच्छी शुरूआत कर चुके हैं और यह एक अच्छा योगदान हैं।” डेनली ने इंग्लैंड के लिए 14 टेस्ट मैचों में एक भी शतक नहीं लगाया है। लेकिन उन्होंने छह अर्धशतक लगाए हैं।

टीम में विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टो और हरफनमौला खिलाड़ी मोइन अली को जगह नहीं मिली है। इस मैच में दोनों टीमें ‘ब्लैक लाइव्स मैटर’ के लोगो के साथ उतरेंगी।

moin ali
इंग्लैंड टीम : बेन स्टोक्स (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जोफ्रा आर्चर, रोरी बर्न्स, डोम बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, जोस बटलर (विकेटकीपर), जैक क्रॉले, जोए डनले, ओली पोप, डोम सिब्ले, मार्क वुड, क्रिस वोक्स।

रिजर्व : जैम्स ब्रेस, सैम कुरैन, बेन फोक्स, डैन लॉरेंस, जैक लीच, साकिब महमदू, क्रेग ओवरटन, ओली रोबीनसन, ओली स्टोन।



Supply hyperlink

Recommended For You

About the Author: newsindianow

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *