रेड बुल ने लोकेश राहुल पर बनाई डॉक्यूमेंट्री


नई दिल्ली। रेड बुल (Crimson Bull) ने भारतीय टीम के क्रिकेटर और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आगामी सीजन में पहली बार किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के साथ कप्तानी करने जा रहे लोकेश राहुल (KL Rahul) पर डॉक्यूमेंट्री बनाई है। राहुल के ऊपर बनी इस डॉक्यूमेंट्री को केएल राहुल- शट आउट द नोइज नाम दिया गया है। राहुल ने हाल ही में चुनिंदा मीडिया हाउस से बात करते हुए, कहा था कि वह कप्तानी को खुले दिमाग के साथ करेंगे। राहुल इस समय में बेहतरीन फॉर्म में है।

KL Rahul

फरवरी में रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल में आखिरी बार खेलने वाले राहुल ने कि दो महीने जब उन्होंने नेट्स किया था वो अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। उन्होंने कहा, पहली बात, मुझे लगता है कि हम तरोताजा होकर शुरुआत कर रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि सात महीने पहले जो हुआ था वो अब मायने रखेगा।

KL Rahul

उन्होंने कहा, हम इस टूर्नामेंट में ज्यादा क्रिकेट खेल कर नहीं आ रहे हैं। इसलिए मुझे पता कि मेरी बल्लेबाजी फॉर्म वही है या नहीं जो सात महीने पहले थी। हम सभी क्रिकेटर के तौर पर थोड़े नर्वस हैं क्योंकि हमने ज्यादा क्रिकेट नहीं खेली है। उन्होंने कहा, और आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में, जो काफी बड़ा है, अगर मैं कहूं कि हम लोग नर्वस नहीं हैं तो मैं झूठ बोल रहा हूं। हम सभी हैं, लेकिन यह क्रिकेट की चुनौती है। किसी ने नहीं सोचा था कि ऐसा होगा।



Supply hyperlink

Recommended For You

About the Author: newsindianow

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *