मुंबई इंडियंस की जीत पर बोले रोहित शर्मा, कहा- अनुशासन के कारण जीती टीम,Rohit Sharma mentioned on Mumbai Indians victory


दुबई। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लगता है कि उनकी टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाड़ियों ने टीम के तौर पर और मैदान पर जो अनुशासन दिखाया है उसके कारण ही वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) का 13वां सीजन जीतने में सफल रही। कोविड-19 महामारी के कारण आईपीएल-13 का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात में किया गया था जिसमें मुंबई इंडियंस ने खिताब जीता। यह मुंबई का पांचवां आईपीएल खिताब है।

Mumbai Indians

मुंबई ने बीते मंगलवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स को पांच विकेट से मात खिताब अपने नाम किया। जीत के बाद रोहित ने मुंबई के ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों से बात की जिसका वीडियो फ्रेंचाइजी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर पर पोस्ट किया।

rohit sharma

रोहित ने कहा, सबसे पहले हम सभी को बधाईयां। यह हमारे लिए शानदार सीजन रहा। हमारा सीजन अगस्त में शुरू नही हुआ था, हमने उससे पहले ही तैयारी करना शुरू कर दिया था। मुझे याद है कि जून के मुश्किल समय में हमने तैयारी करनी शुरू कर दी थी। यह कभी भी आसान नहीं रहने वाला था।

कप्तान ने कहा, एक बार जब हम यहां आ गए, यह हमारे लिए नया माहौला था। हम होटल से बाहर नहीं जा सके थे। हम इस माहौल का लुत्फ नहीं ले रहे थे, लेकिन एक टीम के तौर पर हम अनुशासन में थे। हम मैदान पर भी अनुशासन में थे।

Delhi Capitals and Mumbai Indians

कप्तान ने उन खिलाड़ियों का भी शुक्रिया अदा किया जिन्हें इस सीजन खेलने का मौका नहीं मिला। उन्होंने कहा, जो खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं खेल पाए। मैं उन्हें भी शुक्रिया कहना चाहता हूं। वह काफी सकारात्मक थे और उन्हें देखकर कभी नहीं लगा कि वह निराश हैं।



Supply hyperlink

Recommended For You

About the Author: newsindianow

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *