परिवहन विभाग के दस्‍ते की मारपीट से मिनी ट्रक चालक बेहोश, घटना CCTV में हुई कैद | dausa – Information in Hindi


जयपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित गिरधरपुरा टोल प्लाजा (Girdharpura Toll Plaza) पर परिवहन विभाग (Transport Division) के दस्ते द्वारा मिनी ट्रक चालक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है.

दौसा. जयपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित गिरधरपुरा टोल प्लाजा (Girdharpura Toll Plaza) पर मंगलवार को सुबह मिनी ट्रक चालक को परिवहन विभाग (Transport Division) के दस्ते के कर्मियों ने मारपीट कर घायल कर दिया. इसके बाद परिवहन कर्मी चालक को बेहोशी की हालत में 2 घंटे ढाबे पर लेकर बैठे रहे. जबकि आरटीओ राजीव कुमार ने कहा,’मामले की जानकारी मिली है कि इंस्पेक्टर संदीप मीणा (Inspector Sandeep Meena) ने मिनी ट्रक चालक को रुकने का इशारा दिया था. चालक के मिर्गी के दौरे आने के कारण बेहोश हुआ है.

ये है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार अलवर के कूटूकी गांव निवासी मिनी ट्रक चालक लीलाराम भीलवाड़ा से काकड़ा भरकर बांदीकुई जा रहा था. परिवहन विभाग के दस्ते ने मिनी ट्रक को चेकिंग के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग पर रेटा के समीप रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह वहां से बिना वाहन को रोके तेज गति में दौड़ाकर सिकंदरा टोल प्लाजा पर पहुंचा, तो इस दौरान पीछा करते हुए परिवहन विभाग का दस्ता भी टोल प्लाजा पर पहुंच गया. परिवहन विभाग के दस्ते के कर्मचारियों ने लाइन में खड़े मिनी ट्रक चालक को जबरदस्ती ट्रक से नीचे उतार कर उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. जबकि परिवहन दस्ते की ओर से मिनी ट्रक चालक के साथ मारपीट का घटनाक्रम टोल प्लाजा सीसीटीवी में कैद हो गया. यही नहीं, चालक बेहोशी की हालत में काफी समय तक तड़पता रहा और फिर आसपास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. वहीं, भीड़ को देखकर परिवहन विभाग के दस्ते के लोग चालक को बोलेरो कार में पटक कर दौसा की ओर ले गए.

पीड़ित ने कही ये बातपीड़ित लीलाराम ने बताया कि परिवहन विभाग के दस्ते ने उसे नांदोली गांव में ढाबे पर करीब 2 घंटे तक बैठा रखा और विभाग के कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने का दबाव बनाया. चालक ने परिजनों को सूचना दी. बाद में परिवहन विभाग के कर्मियों ने चालक को परिजनों को सुपुर्द कर दिया. परिजनों ने चालक का निजी अस्पताल में उपचार कराया. चालक ने बताया कि इस संबंध में परिवहन विभाग के उच्च अधिकारियों को शिकायत की जाएगी. जबकि आरटीओ राजीव कुमार का कहना है कि वे अवकाश पर हैं. मामले की जानकारी मिली है कि इंस्पेक्टर संदीप मीणा ने मिनी ट्रक चालक को रुकने का इशारा दिया था..चालक के मिर्गी के दौरे आने के कारण बेहोश हुआ है और अभी तक इस संबंध में पुलिस थाने में कोई मामला दर्ज नहीं है.





Supply hyperlink

Recommended For You

About the Author: newsindianow

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *