न्यूजीलैंड के क्रिकेटर स्टीफन ने संन्यास की घोषणा की


नई दिल्ली। कैंटरबरी क्रिकेट और क्रिकेट वेलिंग्टन के अनुभवी खिलाड़ी स्टीफन मडरेक ने संन्यास लेने की घोषणा की है। इसके साथ ही उन्होंने 12 साल के पेशेवर करियर के बाद घरेलू क्रिकेट को अलविदा कह दिया। वेलिंगटन में पैदा हुए स्टीफन ने दोनों प्रांतों के लिए 87 प्रथम श्रेणी, 71 लिस्ट ए और 58 टी 20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 18 शतकों के साथ 9000 से अधिक रन बनाए हैं।

New Zealand cricket
मडरेक ने एक बयान में कहा, ” मैं भाग्यशाली रहा हूं कि अपने पूरे करियर में महान टीम के साथी, कोच और सहयोगी स्टाफ के साथ ड्रेसिंग रूम साझा कर पाया।”

cricketer Stephen Murdoch
उन्होंने कहा, ” मैंने अपनी स्कूल टीम, आयु समूह टीम और क्लब क्रिकेट से लेकर वेलिंगटन फायरबर्डस और कैंटरबरी पुरुषों की टीम में खेलते हुए शानदार यादें बटोरी हैं। मैं बहुत भाग्यशाली रहा कि मुझे दो बहुत ही प्रतिष्ठित एसोसिएशन प्रतिनिधित्व और कप्तानी करने का मौका मिला।”

Stephen Murdoch
36 वर्षीय स्टीफन के नाम वेलिंगटन की ओर से प्रथम श्रेणी के एक सीजन में सबसे ज्यादा 998 रन बनाने का रिकॉर्ड है, जो उन्होंने 2014-15 में बनाया था। कैंटरबरी के लिए खेलने के दौरान मडरेक का प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 46 और लिस्ट ए क्रिकेट में 40 का औसत रहा। उन्होंने 2018-19 सीजन के लिए बैट्समैन ऑफ द ईयर का खिताब भी जीता।



Supply hyperlink

Recommended For You

About the Author: newsindianow

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *