टॉम एंड जेरी की जोड़ी फिर मचाएगी धमाल, फिल्म का ट्रेलर देख सोशल मीडिया पर इमोशनल हुए फैंस


जब बात लोगों के पसंदीदा कार्टून की हो तो टॉम एंड जेरी (Tom And Jerry) का जिक्र खुद-ब-खुद ही आ जाता है. हर उम्र के लोगों की यादें इन कार्टून कैरेक्टर्स से जुड़ी है. ऐसे में चूहे-बिल्ली के बीच की रोमांचक जंग को भला कोई कैसे भुला सकता है. इस शो को देखकर हर शख्स अपने बचपन में खो जाता है. यही वजह है कि टॉम एंड जेरी (Tom And Jerry) ने लोगों के दिलों में अपनी अलग पहचान बनाई है.

हम आज टॉम एंड जेरी की बात इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि इनके चाहने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है. अब तक टीवी पर आने वाला यह एनिमेटेड शो (Animated Present) अब बड़े पर्दे पर भी दिखाई देगा. टॉम एंड जेरी (Tom And Jerry Film) फिल्म का ट्रेलर रिलीज (Tom And Jerry Film Trailer) किया जा चुका है. इस फिल्म को अगले साल 2021 में  बड़े पर्दे पर देखा जा सकेगा.

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि अबकी बार फिर से टॉम एंड जेरी (Tom And Jerry) के बीच की लड़ाई बड़ी ही मजेदार होगी. टॉम एंड जेरी अमेरिका के शहर न्यूयॉर्क (New York) में खूब उछल-कूद करते हुए दिखेंगे. एक होटल के अंदर जेरी लोगों को परेशान करेगा, तो वहीं होटल द्वारा नियुक्त टॉम जेरी को पकड़ने की मशक्कत करता हुआ दिखाई देगा.

टॉम एंड जेरी फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ये खूब वायरल हो रहा है. ट्रेलर में टॉम और जेरी को अब एक असली दुनिया में जगह मिल गई है. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि इंसानी दुनिया में टॉम और जेरी कैसे तालमेल बैठाते हैं, कैसे दोनों मस्ती करते हैं. फिल्म का ट्रेलर देख कई फैन्स इमोशनल हो गए हैं, क्योंकि लंबे समय बाद अपने फेवरेट किरदारों को फिर से मस्ती के मूड में देख लोगों से रहा नहीं गया और कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रतिक्रिया दी.

एक ओर जहां कई लोग खुश नजर आ रहे हैं. वहीं जिन भी लोगों ने ये कार्टून काफी ध्यान से देखा है, वे अब फिल्म में भी वहीं चीजें ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक यूजर लिखते हैं- ये बड़ी अजीब बात है. टॉम एंड जेरी का मतलब ही स्लैपस्टिक कॉमेडी है. लेकिन इस टीजर में से वही गायब दिख रही है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि पता नहीं क्यों असली शो का बर्बाद किया जा रहा हैं.

कई यूजर्स सोशल मीडिया पर अलग-अलग मीम्स के जरिए अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म में क्लोई ग्रेस मोरेट, माइकल पेना, रॉब डेलानी, कोलीन जोस्ट अहम रोल निभाने जा रहे हैं. इस बार फिल्म को रियल वर्ल्ड में सेट किया गया है, ऐसे में टॉम एंड जेरी की जोड़ी बड़े पर्दे पर कितना धमाल मचा पाएगी ये देखने वाली बात होगी.

The submit टॉम एंड जेरी की जोड़ी फिर मचाएगी धमाल, फिल्म का ट्रेलर देख सोशल मीडिया पर इमोशनल हुए फैंस appeared first on TV9 Bharatvarsh.





Supply hyperlink

Recommended For You

About the Author: newsindianow

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *