जोस बटलर की तूफानी पारी ने दिलाई राजस्थान को जीत,Jos Butler’s stormy innings offers Rajasthan victory


अबू धाबी। जोस बटलर (Jos Butler) से राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को आईपीएल-13 (IPL 2020) में जिस पारी की उम्मीद थी वो सोमवार को शेख जाएद स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Tremendous Kings) के खिलाफ देखने को मिली। 126 रनों के छोटे लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान ने अपने तीन विकेट 28 रनों पर ही खो दिए थे और विकेट पर बल्लेबाजी करना मुश्किल हो रहा था।

rajasthan vs chennai

बटलर ने दिलाई राजस्थान को जीत

बटलर ने कप्तान स्टीव स्मिथ के साथ 98 रनों की साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई। बटलर ने 48 गेंदों पर नाबाद 70 रनों की पारी खेली और इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Jose butler rajasthan

मैच के बाद बटलर ने कहा, हमने कुछ मैच गंवा दिए इसलिए यह मैच जीतना अच्छा रहा। मैं अपनी बल्लेबाजी में ऊर्जा के साथ आने की कोशिश में था, जो मुझे लगा कि पिछले मैच में नहीं थी। मैं क्रीज पर ज्यादा सहज लग रहा था। यह शानदार एहसास है।

rajasthan vs chennai

बटलर ने कहा, टी-20 क्रिकेट में आप खराब फॉर्म के लिए अपने आप को कोस सकते हो क्योंकि आपको ज्यादा गेंदें खेलने का मौका नहीं मिलता, लेकिन आपको अपने आप पर भरोसा करना पड़ता है। बटलर आमतौर पर सलामी बल्लेबाजी करते हैं। इस सीजन में भी शुरुआती मैचों में उन्होंने बतौर सलामी बल्लेबाज खेला था, लेकिन बेन स्टोक्स के आने के बाद से वह मध्य क्रम में आ गए हैं। इस पर बटलर ने कहा, अगर हम जीतते हैं तो अच्छी बात है। टीम जहां चाहती है मैं वहां बल्लेबाजी कर खुश हूं।



Supply hyperlink

Recommended For You

About the Author: newsindianow

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *