जयपुर में पटाखों की दुकान में भीषण आग, आस-पास की 4 दुकानों में फैली; कई वाहन भी जले

आज दिन में करीब 1.30 बजे के समय शहर के अजमेरी गेट के पास पटाखों की दुकान में भीषण आग लग गई है। जिसके कुछ समय बाद दमकल की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची।आग पर काबू पा लिया गया परन्तु कुछ देर बाद ही आग फिर से धधक उठी। जिसके कारण मौके पर राहत कार्य लगातार जारी है। बताया जा रहा है कि आग ने आसपास की चार दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया है। अभी फिलहाल आग लगने के कारणों को खुलासा नहीं हुआ है।

जानकारी केअनुसार, दिन में अचानक अजमेरी गेट मार्केट में इंदिरा बाजार में एक पटाखों की दुकान में आग लग गई। पटाखे आसपास की दुकानों में जाकर फटने लगे। जिसकी वजह से आसपास की 3 से 4 दुकानों में भी आग लग गई और वहीं मौके पर खड़े वाहन भी इसकी चपेट में आ गए। वहीं दुकानों में मौजूद लोगों ने दुकान से बाहर भागकर अपनी जान बचाई। इस हादसे में पटाखों की दुकान पूरी तरह जलकर राख हो गई। वहीं आसपास की कपड़ों की दुकान में भी काफी नुकसान हुआ है।

बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे

सकड़ी गलियां होने की वजह से दमकल की गाड़ियों को वहां तक पहुंचने के लिए काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा। वहीं आग लगने के बाद आसामान में धुएं का गुबार छा गया। इतना धुँआ देख बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंच रहे है। जिन्हे घटना स्थल से दूर रखने के लिए पुलिस को काफी मेहनत करनी पड़ी। मौके पर एंबुलेंस को भी तैनात की गई है।

Recommended For You

About the Author: newsindianow

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *