गार्सिया और सूसाइराज ने एटीके को हार से बचाया


नई दिल्ली। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की दो चैंपियनों बेंगलुरू एफसी और एटीके के बीच छठे सीजन में शनिवार को यहां श्री कांतिरावा स्टेडियम में खेला गया मुकाबला 2-2 से ड्रॉ रहा। एटीके की टीम 85वें मिनट तक 0-2 से मैच में पीछे थी लेकिन अंतिम चार मिनट में दो गोल करते हुए एटीके ने यह मुकाबला 2-2 से ड्रा करा लिया।

Bengluru FC

इस सीजन में घर में केवल एक ही मैच हारने वाली मेजबान टीम ने डिमास डेल्गाडो और केवाघन फ्रेटर के गोलों की मदद से सीजन की नौवीं जीत के साथ लीग चरण का समापन की पूरी तैयारी कर ली थी लेकिन माइकल सूसाइराज और इदु गार्सिया ने उसे अंक बांटने पर मजबूर कर दिया।

बेंगलुरू के 18 मैचों से 30 अंक हो गए हैं और वह लीग चरण में अंतिम रूप से तीसरे स्थान पर रही। इस सीजन का लीग चरण का अंतिम मैच खेलते हुए एटीके 34 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर कायम है। बेंगलुरू ने घरेलू समर्थकों के सामने सकारात्मक शुरुआत की और 18वें मिनट में ही अपना खाता खोल लिया। मौजूदा चैंपियन के लिए यह गोल कप्तान डिमास डेल्गाडो ने किया।

ISL 6 ATK
बेंगलुरू के गोल दागने के चार मिनट बाद ही एटीके ने बराबरी का मौका गंवा दिया। बेंगलुरू ने इसके बाद 32वें मिनट में सेम्बोई को बाहर भेजकर निली पेरमोदो को अंदर बुलाया। सेम्बोई को बाहर भेजने के कुछ मिनट बाद ही बेंगलुरू ने अपनी बढ़त को दोगुना कर लिया। मेजबान टीम के लिए यह गोल केवॉन फ्रेटर ने 35वें मिनट में किया। बेंगलुरू के दूसरे गोल में लिओन अगस्टिन का भी असिस्ट रहा।

अगस्टिन एक लंबा पास लेकर बॉक्स के अंदर घुसे, जहां उन्होंने फ्रेटर के लिए एक मूव और बनाया और फ्रेटर ने बॉल को नेट में डालकर बेंगलुरू को 2-0 की बढ़त दिला दी। एटीके ने हालांकि इसके तीन मिनट बाद ही अपना खाता खोल लिया था, लेकिन रेफरी ने इसे ऑफ साइड करार दे दिया। इसके बाद एटीके की टीम हाफ टाइम तक भी अपना खाता नहीं खोल पाई।

ISL Football
इसके बाद दूसरे हाफ में भी बेंगलुरू की टीम 85वें मिनट तक 2-0 से आगे थी। लेकिन फिर इदु गार्सिया ने मैदान पर आते ही कुछ करने की इच्छा शक्ति दिखाई थी और यह इच्छाशक्ति 86वें मिनट में उस समय काम आई जब उन्होंने अपनी बदौलत गोल करते हुए एटीके का खाता खोल दिया। दूसरे हाफ में गार्सिया के साथ सूसाइराज मैदान पर आए थे। अब बारी सूसाइराज की थी। 90वें मिनट में गोल कर इस खिलाड़ी ने स्कोर 2-2 करते हुए एटीके को हार के मुंह से निकाल लिया।



Source link

Recommended For You

About the Author: newsindianow

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *