कोरोना से लड़ाई में प्रियंका ने यूपी कांग्रेस के शहर और जिला अध्यक्षों को दिए WhatsApp ग्रुप बनाने के निर्देश


नई दिल्ली। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने पत्र लिखकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के शहर और जिला अध्यक्षों को कोरोना के मद्देनजर कुछ खास निर्देश दिए हैं। इस पत्र में प्रियंका ने लिखा है कि कोरोनावायरस एक वैश्विक महामारी है। हमारा देश भी इसकी चपेट में आ गया है। उत्तर प्रदेश के कई शहरों में इस वायरस से पीड़ित लोगों की पुष्टि हुई है। जरूरी है कि हम सब बहुत सतर्क और जागरूक रहें। इस विपत्ति से निपटने में एक दूसरे की मदद करें।

Priyanka Gandhi Vadra

उन्होंने कांग्रेस के सभी जिला और शहर अध्यक्षों से कहा है कि वे अपने हर ब्लाक/वार्ड के चुनिंदा साथियों को लेकर एक व्हाट्सएप ग्रुप बना लें ताकि हर ब्लाक/वार्ड की स्थितियों की जानकारी मिलती रहे। किसी व्यक्ति में बीमारी के लक्षण दिखते ही उसे जांच करवाने के लिए प्रेरित करें।

priyanka gandhi
प्रियंका ने पत्र में लिखा है कि किसी भी पीड़ित की जानकारी मिलने तुरंत संबंधित विभाग को सूचित करें। जिससे किसी भी पीड़ित व्यक्ति को तत्काल मेडिकल सुविधा उपलब्ध करवाने में मदद की जा सके। पीड़ित और उसके परिवार को Covid-19 की सही जानकारी और इससे बचने के नियमों की जानकारी व्हाटसप या फोन कॉल द्वारा पहुंचाएं। ब्लॉक/वार्ड के बुजुर्ग और बीमार व्यक्तियों की लिस्ट बनायें और उनकी खास मदद करें।

Coronavirus

खास बात यह भी है कि प्रियंका ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से प्रशासन का सहयोग करने की अपील की है। उन्होंने पत्र में कहा है कि सरकार द्वारा घोषित लॉकडाउन, कर्फ़्यू, सोशल डिस्टेंसिग और अन्य निर्देशों का सख्ती से पालन करें और इसे लागू करवाने में प्रशासन की पूरी मदद करें।



Source link

Recommended For You

About the Author: newsindianow

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *