एसी मिलान के कोच ‘स्टेफानो पियोली’ हुए कोरोना पॉजिटिव


मिलान। कोराना वायरस (Coroanvirus) देश-विदेश में फैल रहा है। इसकी चपेट में ना सिर्फ आम लोग बल्कि वीआईपी भी आ रहे हैं। ऐसे में अगला नाम खेल जगत से आ रहा है। इटली (Italy) के फुटबॉल क्लब एसी मिलान (AC Milan) के कोच ‘स्टेफानो पियोली’ (Stefano Pioli) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी जानकारी फुटबॉल क्लब ने दी है।

ac milan football club

क्लब ने बताया कि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि उनमें किसी भी तरह के लक्षण नहीं है और वो इस समय होम क्वारंटीन में है। वो एकदम ठीक है, जो फुटबॉल जगत के प्रेमियों के लिए राहत की बात है।

फुटबॉल क्लब एसी मिलान ने अपने एक बयान में कहा, ”स्टेफानो पियोली का सुबह कराया गया कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। स्वास्थ्य अधिकारियों को इस बात की जानकारी दे दी गई है। कोच में किसी तरह के लक्षण नहीं है और वह इस समय घर में क्वारंटीन में हैं।”

Stefano Peoli

इसके आगे क्लब ने कहा, ”टीम के और बाकी सपोर्ट स्टाफ के टेस्ट निगेटिव आए हैं। परिणाम स्वरूप आज का ट्रेनिंग सेशन रद्द कर दिया गया है। सोमवार को प्रोटोकॉल को देखते हुए नापोली के खिलाफ होने वाले टेस्ट के लिए ट्रेनिंग शुरू की जाएगी।”

CORONAVIRUS

ये पहला मामला नहीं है जब फुटबॉल क्लब एसी मिलान से कोई कोरोना संक्रमित हुए हो, इससे पहले क्लब के डेनियल मालडिनी, ज्लाटन इब्राहिमोविच, लियो डुआर्टे और माटेयो गाबिया कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।



Supply hyperlink

Recommended For You

About the Author: newsindianow

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *