उम्मीद है कोहली का मूड आफ हो और गेंदबाज इसका फायदा उठाए : हेजलवुड


नई दिल्ली। आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड का मानना है कि इस साल के अंत में भारत के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज के दौरान उन्हें मेहमान टीम के कप्तान विराट कोहली के खिलाफ स्लेजिंग करने से बचना होगा। हेजलवुड ने स्वीकार किया कि कोहली को जब कोई स्लेजिंग करता है तो भारतीय कप्तान अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने लगते हैं।

Virat kohali

हेजलवुड ने कोहली को गेंदबाजी करने के बारे में बात करते हुए ‘क्रिकेट कनेक्टेड’ कार्यक्रम में कहा, ” मुझे लगता है कि हम किसी भी भिड़ंत से बचने की कोशिश करेंगे। मुझे लगता है कि वह किसी भी तरह से झगड़े में पड़ना पसंद करते हैं क्योंकि इससे शायद वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं, विशेषकर तब, जब वह बल्लेबाजी कर रहे होते हैं, इसलिए गेंदबाजों के लिए इस दौरान बिलकुल भी झगड़े में पड़ना सही नहीं है।”

Josh Hazlewood

उन्होंने कहा, ” मुझे लगता है कि अगर हमारे खिलाड़ी बल्लेबाजी कर रहे हैं और वह मैदान में है तो मामला अलग हो जाता है। लेकिन जब वह बल्लेबाजी कर रहे होते हैं तो उन्हें ऐसे ही छोड़ देना चाहिए। उम्मीद करते हैं कि वह थोड़े निराशाजनक मूड में हो और हम इसका फायदा उठा लें।”

hazlewood Australia
भारतीय टीम इस साल के अंत में आस्ट्रेलिया दौरे पर चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। सीरीज की शुरूआत तीन दिसंबर से ब्रिसबेन में पहले टेस्ट मैच से होगी। दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट एडिलेड में 11 से 15 दिसंबर तक डे-नाइट टेस्ट मैच के रूप में खेला जाएगा। तीसरा टेस्ट मेलबर्न में 26 से 30 दिसंबर तक और चौथा तथा अंतिम टेस्ट मैच सिडनी में तीन से सात जनवरी 2021 तक खेला जाएगा।



Supply hyperlink

Recommended For You

About the Author: newsindianow

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *